Ujda Chaman Full Movie download Online

Ujda Chaman Full Movie download Online


Tamilrockers ने leak किया Ujda Chaman download HD online: Sunny Singh, Maanvi Gagroo, Saurabh Shukla और Karishma Sharma द्वारा अभिनीत इस Comedy, ड्रामा फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है
Tamilrockers ने leak किया Ujda Chaman download HD online: Sunny Singh, Maanvi Gagroo, Saurabh Shukla और Karishma Sharma द्वारा अभिनीत इस Comedy, ड्रामा फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है
Tamilrockers Leaks Ujda Chaman Movie Online to download: बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन को लेकर बुरी खबर सामने आई है। फिल्म Ujda Chaman को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पाइरेसी साइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया हो इससे पहले भी इस साइट ने फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर मेकर्स को खासा नुकसान पहुंचाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत कर रही थी ऐसे में फिल्म के लीक होने के चलते मेकर्स को इसका खामयाजा भुगतना पड़ सकता है।
Amitabh Bachchan says illegally streaming & downloading is NOT COOL! Full watch
downloading is NOT COOL!
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक किए जाने से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन पर असर भी पड़ सकता है। पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स घटिया प्रिंट के साथ फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है और लोगों को फ्री में फुल मूवी डाउनलोड करने का ऑपशन देती है। सनी सिंह के अलावा इस फिल्म में मानवी गागरू, सौरभ शुक्ला, अतुल कुमार, ग्रुशा कपूर, शारिब हाशमी भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

Ujda Chaman Movie Download Leaked Online in HD Quality

Image result for Ujda Chaman Full Movie Online to download:
Ujda Chaman
Ujda Chaman के Director हैं Abhishek Pathak, वहीँ इस फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल हैं Sunny Singh, Maanvi Gagroo, Saurabh Shukla और Karishma Sharma इत्यादि.
Ujda Chaman एक ऐसी comedy movie है जिसे की direct किया है Abhishek Pathak जी ने. वहीँ इस फिल्म की story को लिखा गया है Danish J Singh के द्वारा. वहीँ इसे मिलकर produce किया है Kumar Mangat Pathak और Abhishek Pathak ने वो भी Panaroma Studios के banner के अंतर्गत.
इस movie में feature किया गया है Sunny Singh और Maanvi Gagroo को lead roles में. इस फिल्म का trailer release किया गया है 1st October 2019 को, वहीँ इस फिल्म Ujda Chaman को 1 November 2019 को रिलीज़ किया जा चूका है.
MovieUjda Chaman
ArtistsGagan Arora| Manoj Bakshi| Abhilash Chaudhary
DirectorAbhishek Pathak, Danish Singh
Movie TypeComedy | Bollywood
इस फिल्म की story की बात करें तब एक 30 वर्षीय bachelor की कहानी दिखाई गयी है, जो की एक हिंदी शिक्षक है वहीँ वो अपने premature balding (गंजेपन) से परेशान है. इसी टकलेपन के वजह से उसे काफी जगहों पर rejections का भी सामना करना पड़ता है.
उसकी दुनिया तब बदल जाती है जब एक ज्योत्षी ने उसे एक deadline प्रदान किया की वो अगर इस समय के भीतर किसी से शादी नहीं करता है तब उसे आजीवन कुवांरा ही रहना पड़ेगा. इससे वो बड़ा परेशान होता है, साथ में शुरू होता है उसके जीवनसाथी की खोज जिसे देखने के लिए आपको ये फिल्म देखना होगा.
ये film release हो चूका है है November 1 2019 को. और साथ में फिल्म के actors के द्वारा बेहतर acting को audience का बहुत ही अच्छा response भी देखने को मिला है इसे. लेकिन film के leak हो जाने के वजह से फिल्म makers को थोड़ी चिंता बढ़ गया है क्यूंकि इससे लोग Movie Theaters आना पसदं नहीं करेंगे जब उन्हें मुफ्त में घर बैठे ही देखने को मिल जा रहा है.
Tamilrockers इससे पहले भी बहुत से Movies और Series को leak कर चूका है अपने site पर. उन films में शामिल हैं Made in china, Bala, War, HouseFull 4, Joker, The Current War इत्यादि. वहीँ अबकी बारी Ujda Chaman की आ गयी है.
एक समत था जब TamilRockers केवल Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.
ये Pirated Movies Sites सच में सभी Movie Producers के गले का काँटा बनकर उभारें हैं. क्यूंकि इसमें उन्हें काफी ज्यादा business पर घाटा हो जाता है. इसलिए सरकार ने इनपर पूरी तरह से पाबन्दी लगायी हुई है. वहीँ भी हम चाहते हैं की आप इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. SHAYARILPM इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.
इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.
Tags

Top Post Ad

Below Post Ad

Tech Posts